Home Tech नेहा कक्क्ड़ ने अपनी सगाई की फोटो शेर की जिसमे वह किस...

नेहा कक्क्ड़ ने अपनी सगाई की फोटो शेर की जिसमे वह किस करते हुए नज़र आती है

Neha shared her engagement photos .

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक किस के साथ अपने सगाई की फोटो सोशल मीडिया पे शेयर की ।

नेहा कक्कड़ ने अपने कई विवाह समारोहों में से खींची गई तस्वीरों का एक और सेट साझा किया है। नेहा और रोहनप्रीत उनकी अंगूठी समारोह में एक किस के साथ सगाई हो गई है ऐसा तस्वीर में देखा जा सकता है ।

सिंगर Neha kakkar और उनके पति रोहनप्रीत शादी के लिए काफी अच्छे मूड में थे । 24 अक्टूबर को शादी होने के बाद नेहा ने अपने सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेर करनी चालू कर दी है । उसमे से एक फोटो में वह अपने पति को अंगूठी पहनते हुए और एक फोटो में किस करते हुए नज़र आती है ।

तस्वीरों को साझा करते हुए, नेहा ने अनीता डोंगरे को उनके लुक के लिए धन्यवाद दिया और लिखा: “थैंक यू सोउ मच @anitadongre मैम !! #NePPreet हमेशा हमारे अच्छे दिनों के लिए हमें तैयार करने के लिए आपका आभारी रहेगा। ” चित्रों का गुच्छा के अलावा नेहा रोहनप्रीत की उंगली में एक अंगूठी डाली और एक किस के साथ भी एक फोटो विशेष रूप से दिखाया गया है

नेहा ने अपनी शादी में बहुत सरे गाने गए थे और उनमे से एक मिले हो तुम हमको था जो की उसका सबसे पहला हिट सॉन्ग था ।

अक्टूबर की शुरुआत में, बहुत सी अटकलें थीं कि गायक रोहनप्रीत से शादी करने के लिए तैयार थी , जो पिछले साल के रियलिटी टीवी शो, मुझसे शादी करोगे, जिसमें बिग बॉस 13 के प्रतियोगी शेनाज़ गिल भी थे। इस जोड़ी ने कभी भी अफवाहों की पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्हें इनकार भी नहीं किया। बहुत भ्रम था क्योंकि वह अपने नए संगीत वीडियो, नेहू दा व्याह का प्रचार भी कर रही थी, जिसमें रोहनप्रीत भी था । इंडियन आइडल के सीजन 11 में कुछ ऐसी भी बहुत बड़ी अफ़वाए सामने आई थी जिसमे बताया गया था की नेहा कक्कड़ की शादी उस शो के होस्ट यानि की आदित्य नारायण से होने वाली है लेकिन अंत में सबको पता चल गया की वो बात तो सिर्फ शो को बढ़ावा देने के लिए फैलाई गई थी ।

इससे पहले, दिन में, नेहा ने अपने समारोह की तस्वीरें भी शेर की थीं, जहां उन्होंने एक लाल पहनावा पहना था। उन्होंने समग्र रूप के लिए डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और मयूर को धन्यवाद दिया था। यह देखा जा सकता है कि नेहा ने अपने सभी अलग अलग कार्यक्रमों के लिए विशिष्ट रंगों को चुना था। यह उसके हल्दी की रस्म के लिए एक साधारण सरसों की पीली साड़ी शुरू हुई। इसके बाद सुस्त हरे रंग की पोशाक का उपयोग किया गया, जो उसके मेहंदी समारोह के लिए था। उन्होंने अपने स्वागत के लिए प्राचीन सफेद को पसंद करते हुए अपने आनंद कारज फंक्शन के लिए पावर पिंक और पीच लहंगा चोली चुना था ।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING