spot_img
HomeINDIA'कोरोना पॉज़िटिव हूं',टेक ऑफ़ से ठीक पहले बोलै यात्री, फ्लाइट में हड़कंप

‘कोरोना पॉज़िटिव हूं’,टेक ऑफ़ से ठीक पहले बोलै यात्री, फ्लाइट में हड़कंप


कुछ दिन पहले ही भारत की एक इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री कोरोना संक्रमित पाया गया। इस बात का पता चलने का बाद दोबारा उड़ान भरने से पहले सीटों को सैनिटाइज किया गया और सभी सीटों के कवर पूरी तरह से बदल दिए गए हैं।

उस यात्री को फ्लाइट में सुरक्षा उपायों के पूरा होने का इंतजार कर रहे थे। सभी यात्रियों को PPE कीट पहना दी गई और  लैंड करे तब तक उनको पहनने के लिए कहा गया। 

also read : मुंह के छाले दूर कैसे करें। मुंह के छाले कैसे ठीक करे।


उस यात्री को दूसरे फ्लाइट में बैठे गए लोगो के द्वारा पानी दिया गया और उसे सहारा भी दिया गया। 

दिल्ली से टेक-ऑफ करने से ठीक पहले फ्लाइट में बैठे एक मुसाफ़र ने यह घोषणा की क़ि वह  COVID -19 पॉजिटिव है,जिससे पायलट को यात्रियों की सुरक्षा के लिए हवाई जहाज को वापस लैंड करने की सुचना मिली। 

इंडिगो की उड़ान 6E-286 पुणे के लिए टेक-ऑफ की तैयारी कर रही थी, 

इतने में ही  फ्लाइट में बैठे एक मुसाफ़र ने  केबिन में बैठे क्रू को बताया कि वह COVID-19 पॉजिटिव है और इसे साबित करने के लिए उन्हें दस्तावेज दिखाए। एयरबस A320 नियो के पायलट ने स्थिति के बारे में ग्राउंड कंट्रोलर को बताया और लौटने का फैसला किया।  

Also Read : स्टील के बर्तन में पानी पीने के फायदे


फ्लाइट के दिल्ली पहुंचते ही COVID-19 पॉजिटिव पैसेंजर को एंबुलेंस के द्वारा साउथ दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में सारवार के लिए भेजा गया। लॉकडाउन में विमानन क्षेत्र महामारी से सबसे बुरी तरह प्रभावित था इसलिए लॉकडाउन के समय में सामूहिक यात्रा पर रोक लगा दी गई थी । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING