Home Apps PUBG LITE की हुई हंमेश के लिए छुट्टी !कंपनी ने गेम बंध...

PUBG LITE की हुई हंमेश के लिए छुट्टी !कंपनी ने गेम बंध करने का लिया निर्णय, जाने क्या है वजह

-advertisement-

PUBG खेलने वालो के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आती है जिसमे PUBG का एक खास गेम हंमेशा के लिए पूरी दुनिया में बांध होने जा रहा है। यह बात PUBG के गेम लवर्स के लिए बड़े जटके सामान है। 

PUBG LITE हमेशा के लिए हो रहा है बंध 


IANS की एक रिपोर्ट के अनुसार PUBG LITE के नाम से पुकारे जाने वाले बैटल रॉयल गेम (Battel Royale Games) का Low end Version 29 अप्रैल को आधिकारिक रूप से हमेशा के लिए बंध होने जा रहा है। PUBG LITE को 2019 में एंट्री यानि कम स्पेक्स वाले मोबाइल फोनो के लिए बनाया गया था। भारत सरकार ने साल 2020 में 2 सितंबर को PUBG Mobile और PUBG Mobile LITE ऐसे दोनों को ही और 59 चाइनीज़ से नाता ऍप्स के साथ बैन कर दिया था।  


KRAFTON कंपनी के डेवलपर्स ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से pubg lite के बंध होने की खबर की पृष्टि की थी। कंपनी ने कहा था की हम PUBG MOBLIE LITE के इतने सारे प्रशंशक की संख्या प्राप्त कर के खूब आभारी है। और उन्होंने जूनून के साथ यह कहा है की कोविड-19 की महामारी के समय PUBG MOBLIE LITE ने लोगो को अपने अपने घर में ही मनोरंजन प्रदान करके बहुत अच्छा काम किया है। दुर्भाग्य से काफी ज्यादा सोच विचार करने के बाद ही उन्होंने यह सर्विस बंध करने का कठिन फैसला लिया है और बस हमारा सफर यही पर ही समाप्त होता है। हमें आपको यह सूचित करते हुए काफी दुःख है की 29 अप्रेल से PUBG MOBLIE LITE की सेवाए बंध हो रही है। 

PUBG MOBLIE भारत में कब होगा लॉन्च 


हाल ही के PUBG MOBLIE के कुछ रिपोर्ट के अनुसार अगले दो या तीन महीनो में शायद PUBG MOBLIE भारत में रीलॉन्च हो सकता है। 91mobiles के अनुसार भारत सरकार ने PUBG MOBLIE को इंडिया में लॉन्च करने की अनुमति देदी है, लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी घोषणा नहीं की है , हालांकि आने वाले कुछ हफ्तों में इसकी घोषणा की जाने की पूरी संभावना लग रही है। 


यह बताते चलते है की PUBG MOBLIE को चलाने वाली KRAFTON कंपनी पिछले कई महीनो से भारत में Relaunch करने की कोशिश कर रही है और PUBG MOBLIE की भारत सरकार से बातचीत भी पिछले कई महीनो से जारी है। हालाँकि अभी तक PUBG MOBLIE के रीलॉन्च होने के बारे में कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है और PUBG प्लेयर्स इसका कई महीनो से इन्तंजार ही हर रहे है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisment -

Most Popular

TECH TREANDING