Home Cricket सर जडेजा का तूफान ! एक ओवर में हर्षल पटेल के सामने...

सर जडेजा का तूफान ! एक ओवर में हर्षल पटेल के सामने थोक डाले 37 रन , विराट कोहली हैरान

-advertisement-

6,6,6,6,2,6,4 एक ओवर में थोक डाले 37 रन 


IPL के 19 वे मुकाबले में रविवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स vs रॉयल चैलेंजर बेंगलॉर्स में से CSK के ऑल राउंडर रविंद्र जाडेजा ने उस मैच में अपनी ताबड़तोड़ पारी खेली। रविंद्र जाडेजा ने रनो का ऐसा तूफान मचाया की RCB के कैप्टन विराट कोहली भी इसे देखकर हक्का बक्का रह गए। 


जाडेजा ने आखरी यानि 20 वे ओवर में हर्षल पटेल की चार गेंदों पर 4 छक्के लगा दिए। रविंद्र जादेजा ने हर्षल पटेल की इतनी कुटाई की जिसे वे शायद कभी भूल नहीं पाएंगे। जडेजा जब दो छक्के मर चुके थे तबी ही हर्षल पटेल की लय बिगड़ गई थी, उन्होंने तीसरी गेंद नो बॉल डाली जिसका जाडेजा ने भरपूर फायदा उठाया और छक्का थोक डाला। इसके बाद फ्री हिट के डेल हुए गेंद में भी छक्का थोक डाला। 


चौथी गेंद पर जडेजा ने दो रन ले लिए , पांचवी गेंद पर फिर एक छक्का कूट दिया और आखरी गेंद पर उन्होंने एक शानदार चौक्का मार्के अपनी पारी ख़त्म की। इस तरह से जाडेजा ने हर्षल पटेल के इस एक ही ओवर में 37 रन बना डाले। 


 जाडेजा ने सिर्फ 25 ही गेंदों में अपनी फिफ्टी जड़ डाली थी। 


सर रविंद्र जाडेजा ने कुल 28 गेंदों में 5 छक्के, 4 चौके थोक कर 221 से जयादा की स्ट्राइक रेट से इस पारी में 62 रन बना डेल और वो भी नाबाद पारी के साथ। जडेजा की इस पारी के बाद उसकी चर्चाए बढ़ने लगी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisment -

Most Popular

TECH TREANDING