Home INDIA विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के साथ पहेली...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के साथ पहेली तस्वीर इंटरनेट पे शेयर की 

एक्टर अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों अच्छे स्पेस में है। दोनों ही अपनी बेटी के साथ स्पेशल टाइम का आनंद उठा रहे है। अनुष्का शर्मा ने एक फ़रवरी के दिन सुबह को अपनी बेटी के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जहा पर अनुष्का शर्मा ने अपनी नन्ही सी पारी का नाम भी बता दिया था।
इतना ही नहीं अनुष्का ने विराट के साथ अपनी बेटी का फोटो शेयर किया।  अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। आइये जानते यही इस नाम का मतलब।
बता दे की वामिका का मतलब देवी दुर्गा होता है, देवी दुर्गा का ही एक विशेषण। अनुष्का ने जो फोटो अपनी बेटी के साथ शेयर की है वह बहुत क्यूट है।
अनुष्का ने फोटो शेयर करने के साथ साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमे यह लिखा हुआ है।
“We have lived together with love, presence and gratitude as a way of life but this little one, Vamika ❤️ has taken it to a whole new level !” – हम दोनों प्यार से साथ में रहे , उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने हमारे जीवन को बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया है!”
“Tears, laughter, worry, bliss – emo[td_smart_list_end]tions that have been experienced in a span of minutes sometimes! Sleep is elusive, but our hearts are SO full ❤️,” the new mother further wrote, while thanking everyone for their “wishes, prayers, and good energy”.
अगर हम ‘वामिका’ के नाम की बात करे तो यह उसके माता-पिता के नाम से भी लिया गया है – पहला अक्षर ‘V’ पिता विराट के नाम से लिया गया है, और आखिरी दो अक्षर ‘का’ उसकी माँ के नाम अनुष्का से लिया गया है – अंकशास्त्र के अनुसार, यह नंबर 3 पर आता है ।
यह नाम विशेष रूप से शक्ति के लिए खड़ा है। साथ ही, यह एक प्रभावशाली नाम है जो माता-पिता और खुद बच्चे के लिए भाग्यशाली है। वह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलेगी। ‘वामिका’ नाम आकर्षक है और सफलता और शांति को दर्शाता है। वह जहां भी जाएगी, समृद्धि और धन लाएगी। यह नाम बंगाली के साथ-साथ मलयाली संस्कृतियों में भी लोकप्रिय है, “ज्योतिषी ने ऐसा समझाया।
 वामिका का जन्म जनवरी 11, 2021 को हुआ था। जब वह इस दुनिया में आई तब उसके पिता ने यह ख़ुशी जाहिर की थी। सोशल मिडीया पर उन्हें बेटी के जन्म की खूब बधाईया मिली।
View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अगस्त 2020 में अनुष्का ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। अनुष्का ने विराट के साथ फोटो भी शेयर की थी जिसमे वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आती थी।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। उसनी शादी प्रिवेट सेरेमनी में सम्पन्न हुई थी।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING