Home Apps FAU G गेम हुआ लॉन्च जाने कैसे इनस्टॉल करे और खेले

FAU G गेम हुआ लॉन्च जाने कैसे इनस्टॉल करे और खेले

FAU G (Fearless and United Guards) लॉन्च हो चुका है। इस मोबाइल गेम को nCore गेमिंग नाम की एक भारतीय कंपनी के द्वारा बनाया गया है और इसे अक्षय कुमार प्रोमोट कर रहे हैं।अब इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर से भी डाउनलोड किया जा सकता है। 


बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने गेम डाउनलोड करने का लिंक शेयर किया है और इसीके साथ ही अपने official Twitter पर इस गेम से जुड़ा एक नया वीडियो भी शेयर किया है। 

बता दें कि इसे पहले ही लॉन्च होना था, लेकिन इतने कम समय में इसे बनाना बहुत मुश्किल था और इसे रिपब्लिक डे के अच्छे अवसर के तक के लिए टाल दिया गया था। 


 FAUG गेम का साइज 460 MB का है। गेम लॉन्च होने से पहले ही इसके करीब 4 Million (40 Lakh) से ज्यादा pre-registration हो चुके थे।अभी के लिए ये सिर्फ Android  स्मार्टफोन्स में ही खेला जा सकेगा। लेकिन जल्द ही इस गेम को आप आईफोन में भी खेल सकेंगे। 


 जैसे ही भारत से PUBG बैन किया गया तुरंत अक्षय कुमार ने अपने Twitter अकाउंट से Twit करके FAUG (Fearless and United Guards) नाम के एक गेम का पोस्टर शेयर किया था। हालांकि बाद में कंपनी की तरफ ये कहा गया कि इस गेम को पहले से ही डेवेलप किया जा रहा था।


 इस मोबाइल गेम में इन ऐप परचेज का भी ऑप्शन है। इसे फ्री डाउनलोड करके खेल सकते हैं, लेकिन पबजी और दूसरे गेम की तरह ही इसमें भी इन ऐप परचेज दिया गया है।यानी गेम के अंदर आप खरिदारी भी कर सकते हैं और लेवल बढ़ा सकते हैं। 

FAUG Game को कैसे करे इनस्टॉल 


इस गेम को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर में जा कर FAUG Search करना है, अगर आपने पहले से ही प्री रजिस्ट्रे्शन कराया है तो भी आप इसे इसी तरह से डाउनलोड कर सकते हैं। 


बता दे की इस गेम से की जाने वाली कमाई का 20% हिस्सा भारत के वीर को दे दिया जायेगा। इसका भी घोषणा अक्षय कुमार द्वारा कुछ महीनो पहले की गई थी। 

अभी तक इस गेम को आप स्टोरी मोड़ पर खेल के enjoy कर सकते हो लेकिन बादमे इसमें भी आपको PUBG की तरह TDM (Team Death Match) और  MULTI PLAYER का भी ऑप्शन दिख जायेगा, जिससे आप अपने दोस्तों के साथ भी का आनंद उठा सकेंगे। 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING