Home Uncategorized ब्रिसबेन में भारत ने AUS को चटाई धूल, सीरीज पर 2-1 से...

ब्रिसबेन में भारत ने AUS को चटाई धूल, सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को बोनस के तौर पर 5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने Twitter के जरिए इस टीम बोनस मिलने का ऐलान किया है ,जिसमे लिखा गया है की भारत को इस मैच जितने के लिए यह खास अवसर में उनको यह रकम मिली है। 

 भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में तीन विकेट से जीत हासिल की और इसके साथ ही सीरीज पर 2-1 से जित कर कब्जा कर लिया। भारत को एडिलेड में खेले गए सीरीज के पहले मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद टीम ने अच्छा प्रदशन दिखाके मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की। 

ब्रिसबेन में भारत ने AUS को चटाई धूल, सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया, जो कि ड्रॉ पर छूटा था।

ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया को पिछले 32 सालों में एक भी हार का सामना नहीं करना पड़ा था, लेकिन टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का यह खास सिलसिला तोड़ते हुए, सीरीज पर कब्जा जमाया। जय शाह ने अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर लिखा, ‘बीसीसीआई ने टीम बोनस के तौर पर 5 करोड़ रुपये की घोषणा की है। भारतीय क्रिकेट के लिए यह खास पल है। खिलाड़ियों ने कैरेक्टर और स्किल का जबर्दस्त उदाहरण पेश किया। विराट कोहली ने भी Twitter पर जितने की ख़ुशी को बया किया है। 

Must Read : हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता की हार्ट अटैक से मृत्यु 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING