Home Entertainment सूरत की सड़को पर रोमांटिक स्टंट करते दिखा एक कपल, वीडियो हो...

सूरत की सड़को पर रोमांटिक स्टंट करते दिखा एक कपल, वीडियो हो गया वायरल

 सूरत की सड़कों पर इन दिनों खूब सारे स्टंट किए जा रहे हैं, वो भी सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखावा करने के लिए लेकिन इनमे से कई स्टंट जान को जोखिम में डालकर परफॉर्म किए जाते हैं, इसके बाद इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता है जो की कई बार वायरल हो जाते है। हाल ही गुजरात में सुपर बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाली एक जोड़ी चर्चा में आई है। सूरत पुलिस ने एक ऐसी लड़की को हिरासत में लिया था, जो सूरत की व्यस्त सड़कों पर खतरनाक बाइक स्‍टंट करते हुए नज़र आई जिससे चोट भी लग सकती थी, लेकिन अब सूरत का ही एक और वीडियो चर्चा में आ गया है। 

जिसमें बाइक पर एक कपल रोमांटिक स्टंट करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह जान जोखिम में डालकर एक पीछे बैठी लड़की चलती गाड़ी मेसे पीछे की सीट से आगे की सीट पर बैठती है। सड़क परिवहन के नियमों को धता बताते हुए सूरत की सड़कों से आए ये वीडियो हैरान करने वाला है। 

संजना नाम की यह लड़की को पुलिस ले चुकी है हिरासत में  

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक लड़की के बाइक स्टंट करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहे थे, जो पुलिस तक भी पहुंचे और पुलिस ने वह संजना नाम की इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिसने उस पर कड़क कदम उठाये। 

पुलिस ने पहले वीडियो की बारीक छानबीन कर बाइक के नंबर का पता लगाया , इस नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन करते हुए बाइक के मालिक तक पहुंची। बाइक के मालिक ने पुलिस को कहा कि संजना मॉडलिंग और फोटोग्राफी के लिए बाइक का उपयोग करती थी।जिससे वह ज्यादा तक इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी। 

इस बात का पता चला है कि बारडोली में रहने वाली संजना सूरत आकर बाइक पर स्टंट के वीडियो बनाती थी और फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी करती थी। आखिर पुलिस संजना तक पहुंची और संजना के विरुद्ध कई धाराओं में केस दर्ज करके उसे हिरासत कर लिया। इंस्‍टाग्राम पर संजना के अकाउंट पर उसके बाइक स्‍टंट के कई वीडियो शेयर करते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2,520FansLike
1,500FollowersFollow
2,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Most Popular

TECH TREANDING